1 2 3 4 5

प्रेम विवाह की बाधा दूर करने के उपाय

कृष्ण मंत्र

केशवी केशवाराध्या किशोरी केशवस्तुता, रूद्र रूपा रूद्र मूर्ति: रूद्राणी रूद्र देवता।--------- कहा जाता है कि भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करने से प्रेम-विवाह में अवश्य सफलता मिलती है। सप्ताह में शुक्रवार के दिन राधा-कृष्ण की मूर्ति के सम्मुख उपरोक्त मंत्र का 108 बार जाप करें। 3 महीने के अन्दर ही प्रेम-विवाह में आ रही सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

राधा-कृष्ण मंत्र फॉर प्रेम विवाह

ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा - प्रेमी या प्रेमिका का ध्यान करते हुए उपरोक्त मंत्र से राधा-कृष्ण के मंदिर में जाकर सच्चे मन से मंत्र का जाप करें। प्रत्येक शुक्रवार को किसी भी राधाकृष्ण मंदिर में जाकर उनकी मूर्ति का दर्शन कर, माखन मिश्री का भोग लगाएं। आपके विवाह में आ रही सारी परेशानियां दूर होंगी और वैवाहिक जीवन सफलता से बीतेगा।

 

विष्णु - लक्ष्मी मंत्र फॉर प्रेम विवाह

'ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः'----------- विष्णु और लक्ष्मी जी की फोटो के सम्मुख 'ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः' मंत्र का जाप प्रत्येक बृहस्पतिवार को 108 बार स्फटिक माला से करें। इस मंत्र का प्रारम्भ शुक्ल पक्ष के बृहस्पतिवार से ही करना चाहिए।

 

मंगल दोष का निवारण

 

मंगल दोष के कारण भी प्रेम विवाह में अड़चन पैदा होती है। अगर प्रेमी जोड़ों में से कोई एक मांगलिक है जिसके कारण प्रेम-विवाह में परेशनियां आ रही हैं तो मंगल दोष का तत्काल निवारण जरूर ही कर लें, नहीं तो जीवन भर पछताना पड़ सकता है।

Gayatri Mantra

Our Visitors